PM Good News : प्रधानमंत्री के सबसे धासु ऐलान भारत के सभी लोग तुरन्त ध्यान दे जरुरी खबर

5 हजार लोग जुड चुके हैClick Here

PM Good News : युवा, महिला, किसान समेत देश के हर नागरिक के लिए लाल किले से PM मोदी ने कई बडे ऐलान किए जो देशभर के प्रत्येक लोगो को इसकी जानकारी होनी चाहिए, वर्तमान मे देशभर मे कोने कोने मे क्या चल रहा है, और साथ ही साथ आने वाले भविष्य को लेकर क्या नए बदलाव किए जा सकते है, इस बारे मे पूरी जानकारी को विस्तार से एक एक करके पीएम ने अपने भाषण मे प्रस्तुत किया है, आइए जानते है, प्रधानमंत्री जी ने कल के अपने भाषण मे लोगो के लिए क्या बडे ऐलान किए है।

pm good news august
pm good news august

PM Good News

क्या चीन क्या पाकिस्तान अमेरिका भी हुआ है ईरान पीएम मोदी के दिल्ली के लाल किले के आज के भाषण से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पड़ोसी देश बांग्लादेश में जो अभी हालात चल रहे हैं हिंदुओं पर हिंसा हो रही उनके लिए भी एक बड़ी घोषणा की है, वहीं दोस्तों हाल ही में जो हमारे देश में कोलकाता में एक डॉक्टर के रेप की घटना हुई उस पर पीएम मोदी ने दिल्ली लाल किले से क्या कहा इतना ही नहीं विकसित भारत युवा महिला किसान समेत देश के हर वर्ग हर नागरिक आम आदमी के लिए प्रधानमंत्री ने कई बड़ी घोषणाएं की हैं।

प्रधानमंत्री के कई बडे ऐलान

पीएम बोले कि देश में सेकुलर सिविल कोड लागू किया जाए 75,000 नई मेडिकल सीटें बनाई जाएगी कोलकाता रेप मर्डर पर कहा कि राक्षसों को फांसी हो दोस्तों आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना ही सबसे लंबे भाषण का रिकॉर्ड तोड़ दिया। पीएम ने 98 मिनट का भाषण दिया डेढ़ घंटे से भी ज्यादा।

इस भाषण में देशवासियों से पीएम मोदी ने कई संकल्प भी लिए और कई वादे भी किए पीएम बोले कि देश के 1 लाख गैर राजनीतिक युवाओं को सियासत में लाएंगे पीएम का ऐलान वंशवाद को खत्म करने का बड़ा प्रयास शुरू करने जा रही है, केंद्र सरकार पीएम ने बंगाल की घटना पर कहा कि डर पैदा करना जरूरी है अपराधियों में जो आज देश में महिलाओं के साथ बर्बरता हो रही है उन पर जो अत्याचार हो रहे हैं राज्य सरकारों शासन प्रशासन से मैं अपील करता हूं कि वे ऐसे उदाहरण पेश करें कि कोई किसी महिला के साथ ऐसा करने की हिमाकत ना कर सके।

पीएम ने यूनिफॉर्म सिविल कोड पर भी बातचीत की प्रधानमंत्री ने कहा कि देश में सेकुलर सिविल कोड हो कम्युनल सिविल कोड नहीं जो कानून धर्म के आधार पर देश को बांटते हैं वोह आधुनिक समाज नहीं बनाते हैं यूनिफॉर्म सिविल कोर्ट से धर्म के आधार पर भेदभाव से मुक्ति मिलेगी वन नेशन वन इलेक्शन पर भी पीएम ने बातचीत की बोले कि देश में बार-बार चुनाव देश की प्रगति को रोक रहे हैं जब भी कोई सरकारी स्कीम सरकारी योजना आती है तो उन्हें इलेक्शन से जोड़ दिया जाता है वन नेशन वन इलेक्शन के लिए सभी राजनीतिक दल एक साथ आए प्रधानमंत्री ने यह अपील भी की है।

5 हजार लोग जुड चुके हैClick Here

नमस्ते मै आशुतोष मिश्र प्रयागराज उत्तर प्रदेश से हुँ, 7 साल से मै पत्रकारिता के क्षेत्र मे कार्यरत हुँ, DainikBhaskar, Amarujala, SarkariHelp जैसी वेबसाईट के साथ कार्य कर चुका हुँ, हम प्रतिदिन नौकरी, भर्ती, ब्रेकिंग न्यूज, राज्य खबरो को आप तक पहुचाते है। हमारा लक्ष्य सही और उचित जानकारी प्रस्तुत करना।

Leave a Comment