UP NEWS : उत्तर प्रदेश बहुत बडी खबर रक्षाबंधन भद्रा, लम्बा जाम यूपी वालो तुरन्त जानलो वर्ना पछताओगे

5 हजार लोग जुड चुके हैClick Here

UP NEWS : उत्तर प्रदेश की तमाम बड़ी खबरें और यूपी के मुख्य समाचार पर नजर डालते हैं देखिए पहली खबर सीएम योगी का बड़ा ऐलान रक्षाबंधन के मौके पर उत्तर प्रदेश की माताओं बहनों को 24 घंटे के लिए मुफ्त बस में सफर का तोहफा यानी कि आज रात 12:00 बजे तक यूपी के अंदर कहीं से भी कहीं तक आ जा सकती है माताएं बहनें आपको बता दें सबसे पहले तो आप सभी को रक्षाबंधन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं आज सुबह से दोपहर तक रहेगा भद्रा का साया ऐसे में राखी बांधने का शुभ मुहूर्त वो दोपहर 1:30 बजे से रात रात्रि 9:00 बजे तक है ऐसे में 1:30 बजे से पहले और रात्रि 9:00 बजे के बाद आप राखी ना बांधे।

UP NEWS 19 AUGUST TODAY
UP NEWS 19 AUGUST TODAY

UP NEWS

वहीं खबर देखें रक्षाबंधन से एक दिन पहले दिल्ली लखनऊ नेशनल हाईवे पर भीषण जाम 10 किमी तक लगी वाहनों की कतारें पुलिस के भी छूटे पसीने और खबर है अयोध्या से रसम के धागे से मोती लगी हुई राखी पहनेंगे अयोध्या के बालक राम 56 भोग के साथ पहनाई जाएगी कलाई पर राखी।

संभल के अंदर भी श्री राम मंदिर और राम लिखी हुई राखी की बड़ी डिमांड मुस्लिम बहनों ने हिंदू भाइयों के लिए खरीदी राखी और बोले कि जब से हम जन्मे हैं तब से बांध रहे हैं राखी वही खबर है सहजापुर से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उच्च न्यायालय इलाहाबाद के मुख्य न्यायाधिपथी दिवंगत अधिवक्ताओं के आश्रितों को 55 लाख की सहायता धनराशि वितरित की गई।

आजमगढ़ के अंदर भी अधिवक्ताओं के परिजनों को मिली कल्याण राशि लखनऊ के अंदर मुख्यमंत्री ने तो जिले में डीएम ने परिजनों को दिया 5-5 लाख का चेक अलीगढ़ के अंदर 10 वकीलों के आश्रितों को मिली सहायता कलेक्टर में एडीएम ने बांटे चेक अलग-अलग हादसों में जिनकी गई थी जान।

उत्तर प्रदेश आज की बडी खबरे

रेलवे की तरफ तरफ से ₹6470 करोड़ से पूर्वोत्तर रेलवे में होगा डेवलपमेंट यात्री सुविधाओं पर खर्च होंगे ₹2000 करोड़ तीसरी रेल लाइन का भी होगा निर्माण और खबर है गाजियाबाद से मेरठ से गाजियाबाद तक नमो भारत ट्रेन शुरू सिर्फ 32 मिनट में पूरा हुआ 42 किमी का सफर 155 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ेगी रेल।

मिर्जापुर के अंदर एक ही परिवार ने रोका डिप्टी सीएम का काफिला और कहा कि जमीन पर दबंगों ने कब्जा किया हुआ है अधिकारी कारवाही नहीं कर रहे हैं इस दरमियान बोले केशव प्रकाश मौर्य कि आप एप्लीकेशन दो कारवाही होके रहेगी।

मौलाना यूसुफ ने कहा कि सिया पर्सनल लॉ बोर्ड यूसीसी का करेगा विरोध और खबर है लखनऊ से ओपीडी में मरीज नहीं देखेंगे डॉक्टर इमरजेंसी रहेगी चालू रेजिडेंट डॉक्टरों ने निकाला कैंडल मार्च नुकड़ नाटक करके जताया विरोध कोलकाता रेप कांड के विरोध में बहराइच के अंदर भी कैंडल मार्च निकला।

हत्यारों को फांसी देने की की मांग और संभल के अंदर भी कैंडल मार्च निकालकर लोगों ने कोलकाता की डॉक्टर के लिए मांगा इंसाफ बोलेगी पश्चिम बंगाल सरकार को बर्खास्त किया जाना चाहिए दोषियों को गोली मारी जानी चाहिए।

वहीं खबर है यूपी में बनेगा तीसरा एक्सप्रेसवे डेढ़ घंटे में आगरा से ग्वालियर का होगा सफर 4263 करोड़ से होगा इसका निर्माण ग्वालियर ग्रीन फील्ड एक्सप्रेसवे तीन राज्यों के किसानों को मिलेगा चार गुना मुआवजा 18 गांवों की 134 हेक्टर भूमि का होगा अधिक ग्रहण।

छोटी काशी में कांवड़ियों और दुकानदारों में हुआ विवाद शिव भक्तों ने सड़क पर लगाया जाम और किया प्रदर्शन पुलिस अफसर जूटे समझाने में वहीं खबर है लखनऊ के संस्कृत विश्वविद्यालय में श्रावणी पूर्णिमा आज ही मनाई जाएगी संस्कृत समारोह के तहत मनाया जाएगा कार्यक्रम और खबर है मोहम्मदाबाद शहीद पार्क में शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष बोलेगी शहीदों ने सीनों पर गोलियां खाई है।

5 हजार लोग जुड चुके हैClick Here

नमस्ते मै आशुतोष मिश्र प्रयागराज उत्तर प्रदेश से हुँ, 7 साल से मै पत्रकारिता के क्षेत्र मे कार्यरत हुँ, DainikBhaskar, Amarujala, SarkariHelp जैसी वेबसाईट के साथ कार्य कर चुका हुँ, हम प्रतिदिन नौकरी, भर्ती, ब्रेकिंग न्यूज, राज्य खबरो को आप तक पहुचाते है। हमारा लक्ष्य सही और उचित जानकारी प्रस्तुत करना।

Leave a Comment