UP NEWS : उत्तर प्रदेश बहुत बडी खबर पुलिस भर्ती पेपर, गिरफ्तार, जेल, नौकरी वाले जानलो खबर

5 हजार लोग जुड चुके हैClick Here

UP NEWS : उत्तर प्रदेश के सभी मुख्य समाचार और यूपी की बड़ी खबरों पर नजर डालते हैं, उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से बड़ी खबर देखिए यूपी की बस नेपाल की नदी में गिरी 27 यात्रियों की गई जान 40 से ज्यादा लोग थे सवार पोखरा से काठमांडू जाते समय हुआ हादसा हालांकि नेपाल पुलिस सशस्त्र बल पुलिस और नेपाल सेना सर्च और रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है ऐसे में योगी सरकार ने भी एसडीएम को नेपाल भेजा और एडीएम को सनव्य की दी जिम्मेदारी और खबर देखिए जन्माष्टमी के तीन दिन पहले मथुरा हुई जलमग्न यूपी पुलिस भर्ती के अभ्यर्थी बोले कि तैरते हुए आए हैं कईयों का बुलडोजर से किया गया रेस्क्यू।

UP NEWS 24 AUGUST TODAY UPDATE
UP NEWS 24 AUGUST TODAY UPDATE

UP NEWS

प्रेम मंदिर के पास भी भरा पानी यूपी पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा को लेकर खबर आपको बता दें पेपर लीक कराने की बोलकर वसूली की कोशिश सपा के पूर्व मंत्री समेत अन्य पर हुई एफआईआर समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री यासर शाह समेत कई अन्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई हैं जिन्होंने झूठी अफवाह फैलाई कि पेपर लीक हो चुका है वहीं आगरा के अंदर एक फर्जी अभ्यर्थी भी पकड़ा गया चार पुलिस कर्मी भी हुए सस्पेंड वाराणसी कानपुर में रेलवे स्टेशन बस अड्डे पर हालात बेकाबू छात्रों की भीड़ का जमावड़ा।

बेरोजगारी का आलम देखिए कि पोस्ट ग्रेजुएट पासआउट स्टूडेंट्स भी यूपी पुलिस भर्ती परीक्षा की दौड़ में हुए शामिल और रायबरेली के अंदर एक युवक को इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस के साथ पकड़ा गया सिपाही भर्ती परीक्षा में गड़बड़ी करने वालों को आजीवन कारावास और ₹1 करोड़ के जुर्माने का ऐलान कर दिया है, पुलिस उपायुक्त मुख्यालय आरन सिंह ने और संयुक्त पुलिस आयुक्त अमित वर्मा ने वहीं खबर यह भी है महाराजगंज से पुलिस भर्ती परीक्षा देने हरियाणा से आया युवक डिटेक्टर लगाते ही पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार और लखनऊ के अंदर भर्ती पेपर की फोटोकॉपी 10,000 में दी जा रही थी वह भी एक फर्जी पेपर था।

बाराबंकी से खबर देखिए स्कूल का छज्जा गिरा 40 बच्चे घायल 15 बच्चों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया प्रार्थना करते समय हुआ हादसा 15 फीट नीचे गिरे हालांकि अभी स्कूल को सीज कर दिया गया है कई बच्चों के हाथों में तो कई बच्चों के पैर में आया फैक्चर और अलीगढ़ से खबर देखिए सीएम योगी युवाओं को देंगे रोजगार और बांटेंगे टैबलेट भी 5000 को मिलेगी नौकरी।

उत्तर प्रदेश बडी खबर

डिफेंस कॉरिडोर के काम की करेंगे समीक्षा 27 अगस्त को योगी जी का होगा अलीगढ़ दौरा, इस दरमियान रोजगार मेले के तहत 50 कंपनियां देगी 5000 रोजगार और लखनऊ से खबर है डार्क वेब और क्रिप्टो करेंसी के जरिए सूचनाएं लीक करने वाला हुआ गिरफ्तार यूपी एटीएस की कारवाही बलरामपुर का नूर आलम अवैध रूप से अर्जित कर रहा था धन।

वहीं खबर है महाराजगंज से 20000 की रिश्वत ले रहा लेखपाल व गिरफ्तार आरोपी के साथ लेकर के गई टीम किसान से जमीन की पैमाइश करने के बदले में मांगी थी घुंस। खबर देखिए नोएडा से 10वीं फेल जी आईएस हुआ गिरफ्तार यूपी कॉल एप से निकलता था एफआईआर की लिस्ट कोर्ट से सजा पाने वालों से करता था ठगी यूपी कोप एप से वो अपराधियों की डिटेल लेकर के उनको कॉल करके केश से बचाने का जांसा देता था और बदले में रुपयों की डिमांड करता था और रकम मिलने के बाद फोन नंबर बंद कर देता था।

मेरठ से मवाना के अंदर हेडमास्टर ने चौथी क्लास की छात्रा को किया बेड टच नाखून काटने के बहाने छेड़छाड़ की टेबल के नीचे छिपे आरोपी को ग्रामीणों ने खींच कर पीटा हालांकि पुलिस ने अब उसे गिरफ्तार कर लिया है और खबर देखिए लखनऊ से नौकरी के नाम पर बीएससी सीफाई ने 22 लाख ठगे चार लोगों से पैसे लिए फर्जी परीक्षा और मेडिकल भी कराया और फर्जी जॉइनिंग लेटर भी दे दिया।

यूपी से मुख्य समाचार

वाराणसी से खबर देखिए बच्चा चुराकर ले जा रही महिला वाराणसी एयरपोर्ट रिपोर्ट से गिरफ्तार अकासा एयरलाइंस के कर्मचारियों ने पकड़ा बोली कि ₹50 हजार में खरीदा मैंने बच्चे को हालांकि बेचने वाले डॉक्टर को भी गिरफ्तार कर लिया गया अब मानव तस्करी का चलेगा इन पर केस।

दिव्यांग बच्चों को मिल रही है स्कॉलरशिप ऑनलाइन करना होगा अप्लाई प्रीमैट्रिक छात्रवृति के लिए भारत सरकार के सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्रालय के दिव्यांगजन सशक्तिकरण विभाग ने ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं 31 तारीख आखिरी डेट है स्कॉलरशिप आधिकारिक वेबसाईट से आप अप्लाई कर सकते हो।

वहीं खबर है प्रयागराज में भीषण जाम 2 घंटे फंसे रहे लोग भर्ती परीक्षा की भीड़ और जल भराव की वजह से वाहनों की लगी लंबी कतारें और संबल से खबर देखिए ई कचरा फैक्ट्री पर लगा 12 लाख का जुर्माना डीएम बोलेगी इलेक्ट्रॉनिक प्लेट के पार्ट्स निकालने की एनओसी ली थी अनुमति ली थी मगर ये लोग कचरा जलाकर मेटल निकाल रहे थे यानी कि नियमों के विरुद्ध और पोल्यूशन भी फैला रहे थे।

ग्रेटर नोएडा में बिल्डर के खिलाफ बैठे सोसाइटी के लोग अप अपनी मांगों को लेकर अनिश्चित कालीन धरने पर समर्थन में आया भारतीय किसान दल यूनियन भी साथ और बरेली से खबर देख के अभिषेक गुप्ता अपना दर्द बयां करता हुआ धर्मांतरण के झूठे केस में 40 दिन जेल में रहा बरेली में बाइज्जत बरी हुए युवक का दर्द मेरी जिंदगी बर्बाद हो गई।

वहीं अगली बड़ी खबर है योगी सरकार ने हाल ही में ऐलान किया था आपको पता हो कि जो भी सरकारी अधिकारी और कर्मचारी हैं वह अपनी संपत्ति का ब्योरा दें नहीं तो अगस्त महीने की सैलरी पर लटक सकती है तलवार ऐसे में संपत्ति बताने में आखिर क्यों हो रही है आनाकानी योगी सरकार ने कर्मचारियों से कहा जल्दी से डाटा कर दें सार्वजनिक वर्ना रुक जाएगा आपका वेतन आपको बता दें उत्तर प्रदेश के 13 लाख से ज्यादा सरकारी कर्मचारी अभी तक भी संपत्ति का विवरण नहीं दिए हैं।

बरेली से फर्जी रेप में 45 साल जेल काटने वाले का दर्द कहा कि मुझे फंसाया और मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी हालांकि बरेली कोर्ट ने केस दर्ज करने वाली प्रेमिका को ही उतनी सजा सुना दी है जितने साल वह जेल में रहा इतना ही नहीं लड़के को ₹188000 मुआवजा देने का भी किया ऐलान और पैसे ना देने पर 6 महीने अतिरिक्त सजा काटनी होगी।

नोएडा में लगेगी सेमीकंडक्टर चिप की इंडस्ट्री आईडीसी ने पॉलिसी लागू करने पर जताई सहमति निवेश से बढ़ेगा रोजगार भी वहीं वाराणसी से खबर देखिए आईआईटी बीएचयू में खुलेगा नदियों की स्वच्छता के लिए लैब क्लीन गंगा और डेनमार्क के साथ हुआ करार डेनमार्क करोड़ो की करेगा मदद भी।

मदरसा 5 सालों से बिना मान्यता के ही चल रहा था साथ ही खबर है कानपुर से अवनीश के दो करीबियों के घर रेड न्यूज़ चैनल के मालिक और फंड घोटाले के आरोपी के घर पर खंगाले गए दस्तावेज जिन्होंने कानपुर में 1000 करोड़ की मेरी एंड मेरी मैन कैंपस की जमीन कब्जा आने की कोशिश की और बाद में जेल भेजे गए।

5 हजार लोग जुड चुके हैClick Here

नमस्ते मै आशुतोष मिश्र प्रयागराज उत्तर प्रदेश से हुँ, 7 साल से मै पत्रकारिता के क्षेत्र मे कार्यरत हुँ, DainikBhaskar, Amarujala, SarkariHelp जैसी वेबसाईट के साथ कार्य कर चुका हुँ, हम प्रतिदिन नौकरी, भर्ती, ब्रेकिंग न्यूज, राज्य खबरो को आप तक पहुचाते है। हमारा लक्ष्य सही और उचित जानकारी प्रस्तुत करना।

Leave a Comment