UP NEWS : उत्तर प्रदेश बहुत बडी खबर बडा आतंक 150 लोग घायल यूपी वाले तुरन्त जानलो

5 हजार लोग जुड चुके हैClick Here

UP NEWS : उत्तर प्रदेश की सभी बड़ी खबरें और यूपी के मुख्य समाचार पर नजर डालते हैं सबसे पहली खबर आप देखें बहराइच के अंदर भेड़िया तो बिजनौर के अंदर गुलदार का आतंक वन मंत्री ने बुला ली हाई लेवल की मीटिंग बिजनौर के अंदर पिछले एक साल में 150 से ज्यादा गुलदार हमले कर चुके हैं, वहीं 40 से ज्यादा लोगों की जान भी जा चुकी है और 100 से ज्यादा लोग घायल हो चुके हैं योगी जी ने सख्त आदेश जारी कर दिया पकड़ ना पाए तो गोली मार दें।

UP NEWS 3 SEPTEMBER TODAY UPDATE
UP NEWS 3 SEPTEMBER TODAY UPDATE

UP NEWS

लक्ष्मीपुर खिरी के अंदर इंडो नेपाल बॉर्डर पर पुलिस ने पकड़ा ट्रक 350 बोरी पाउडर मिला एफएसएल लैब में भेजा गया सैंपल चार लोग हुए गिरफ्तार और खबर है सुल्तानपुर से चीट फंड कंपनियों के खिलाफ हुआ प्रदर्शन कलेक्टर के अंदर डीएम ऑफिस के सामने हुई नारेबाजी तीन मांगों को लेकर आम जन ने दिया ज्ञापन।

लोगों की तीनों प्रमुख मांगे आप देख सकते हो स्क्रीन के ऊपर कि भुगतान की गारंटी जमा योजनाएं उनके तहत जो भी ठगे गए पीड़ित हैं, उन्हें जमा राशि का दो से तीन गुना भुगतान कराया जाए बेरोजगार निर्दोष एजेंट्स को सुरक्षा समान और रोजगार का अधिकार दिलाया जाए और ठग करने वालों को मृत्युदंड दिया जाए।

गोरखपुर में बनने जा रहा है वर्ल्ड क्लास कन्वेंशन सेंटर पीपल के पत्ते जैसी डिजाइन 5000 लोगों के बैठने की होगी क्षमता। इस सेंटर के निर्माण में लगभग 3368 करोड़ के खर्च का है अनुमान चंपा देवी पार्क में होगा निर्माण 6 एकड़ में फैलेगा यह सेंटर सीएम योगी के निर्देश पर तैयार हुआ यह प्रोजेक्ट।

गाजियाबाद से मुख्य मार्गों पर नहीं चलेंगे ई रिक्शा जाम और सड़क हाथ से ना हो इसलिए लगाई गई रोक अब कोई भी मुख्य मार्ग पर ई रिक्शा चलाता है तो उनके खिलाफ होगा चालान सुबह 7:00 बजे से लेकर रात के 10:00 बजे तक ई रिक्शा चला ने पर लग चुकी है रोक। और इस दरमियान अगर ई रिक्शा चलाते हुए दिखे तो आपका रिक्शा सील कर लिया जाएगा।

उत्तर प्रदेश बडी खबर

हरदोई से खबर छात्रा से प्रिंसिपल ने किया रैप अश्लील वीडियो बनाया दूसरे युवक ने वीडियो दिखाकर किया ब्लैकमेल हालांकि अब आरोपी प्रिंसिपल को गिरफ्तार कर लिया है। और खबर देखिए कानपुर से कानपुर के अंदर बढ़ चुका है सर्किल रेट डीएलसी रेट बढ़ चुका है आज से प्रॉपर्टी की कीमतें होगी अब ज्यादा नए रेट पर होगी रजिस्ट्री जनरल गंज बिरहाना रोड की जमीने सबसे ज्यादा महंगी बिकेगी।

श्रावस्ती से योजनाओं का लाभ लेने के लिए कृषक कराएं पंजीकरण उद्यान विभाग की ओर से किसानों को मिलेगा 80% अनुदान सिंचाई योजना से लेकर बीज और कीटनाशक पर मिलेगा ये अनुदान और लखनऊ से खबर देखिए आशियाना में बच्चों को कराया पौष्टिक भोजन भोजन के बाद बच्चों के खिल उठे चेहरे लखनऊ के आशियाना क्षेत्र में स्थित इंडियन हेल्पलाइन सोसाइटी द्वारा संचालित ब्रिज की रसोई ने विशेष कार्यक्रम के तहत जरूरतमंदों के लिए मुफ्त पौष्टिक भोजन का वितरण किया है।

वृंदावन मथुरा क्रूज लाइन कर रही हैं इसका संचालन जिसमें एक बार में 40 यात्री कर सकते हैं सफर दरअसल यमुना के अंदर पर्यटन को बड़ा देना है उद्देश्य केसी घाट से किया जा रहा है इसका संचालन हालांकि अभी तो रोजाना 40-50 यात्री कर पा रहे हैं सफर 45 मिनट की होती है एक बार की राइड।

गोंडा से खबर है बाढ प्रभावित 40 किसानों को उपलब्ध कराई गई राहत राशि नदी के कटान के चलते नदी में समागी जमीन तट बंद के कटान को लेकर प्रशासन आया अलर्ट मोड पर वहीं बलरामपुर से खबर देखिए नगर पंचायत पचपवड़ा का होगा विकास नगर विकास मंत्री ने 11 करोड़ 1 लाख की राशि की स्वीकृत।

लखनऊ से खबर दे कि बैंक में धोखाधड़ी करने वाले 13 आरोपियों को हुई सजा लखनऊ की सीबीआई कोर्ट ने 3 साल की सुनाई सजा 5 लाख जुर्माना भी लगाया मामला तो 2005 का है मगर अब सजा सुनाई गई है और लखनऊ से खबर देखिए वेडिंग कारोबार को उद्योग का दर्जा दिया जाए।

5 हजार लोग जुड चुके हैClick Here

नमस्ते मै आशुतोष मिश्र प्रयागराज उत्तर प्रदेश से हुँ, 7 साल से मै पत्रकारिता के क्षेत्र मे कार्यरत हुँ, DainikBhaskar, Amarujala, SarkariHelp जैसी वेबसाईट के साथ कार्य कर चुका हुँ, हम प्रतिदिन नौकरी, भर्ती, ब्रेकिंग न्यूज, राज्य खबरो को आप तक पहुचाते है। हमारा लक्ष्य सही और उचित जानकारी प्रस्तुत करना।

Leave a Comment