MG Windsor : मात्र ₹10 LAKH में फार्च्यूनर से भी ज़्यादा लग्जरी कार बिजनेस क्लास गाडी देखलो

5 हजार लोग जुड चुके हैClick Here

₹10 LAKH में FORTUNER से भी ज़्यादा LUXURY – MG WINDSOR आप लोग आज हमारे साथ में है ब्रांड न्यू MG विंडसर ये गाड़ी अभी-अभी लॉन्च हुई है और एमजी का कहना है कि इस गाड़ी में ना बिजनेस क्लास वाली फील है वो तो हम देख ही लेंगे पर एक चीज और बताती हूं ये जो गाड़ी है ये 9.99 लाख की प्राइस से स्टार्ट हो रही है, इस प्राइसिंग में एक कैच है वो आपको आगे चलके बताएगे इस गाड़ी में आपको बहुत सारे फीचर्स मिलते हैं भर-भर के फीचर्स एक बहुत ही लग्जरी कैबिन दी गई है, वहां पे आपको 15.6 इंच का इन्फोटेनमेंट सिस्टम मिलता है बोनट का साइज देख के तो मुझे एकदम कॉमेट की याद आ गई है बूट स्पेस तो इतना बड़ा है कि मैं यहां पे आराम से बैठा जा सकता है। लेकिन आइए इस कार के बारे मे अन्य समुचित जानकारी को विस्तार से लेते है।

mg windsor business class
mg windsor business class

MG Windsor

इस गाड़ी में आपको क्या मिलने वाला है सबकुछ जितनी भी चीजें इस गाड़ी में आपको ऑफर की गई है आज की इस लेख में आपको सब कुछ पता चल जाएगा चलो फिर बिना देरी करे स्टार्ट करते हैं तो स्टार्ट करते हैं इसकी फ्रंट प्रोफाइल से आपको कनेक्टेड डीआरएस देखने को मिलते हैं और यहां पे अगर आप देखोगे तो ड्यूल फंक्शन डीआरएल आपको दिए गए हैं, जो कि डीआरएल और इंडिकेटर दोनों का ही वर्क परफॉर्म करते हैं। आपको फ्रंट कैमरा मिल जाता है, इसके हेडलैंप्स के बारे में बात करें तो आपको यहां पे एलईडी प्रोजेक्टर्स दिए गए हैं हाई बीम लो बीम दोनों इसी के अंदर शिफ्ट होती है।

MG Windsor के बारे मे

इस कार को अल्ट्रा लग्जरी बनाया गया है, बेहतरीन लुक के साथ JSW और MG की पार्टनरशिप के बाद यह पहली कार है, इसमे आपको अनलिमिटेड बैटरी की वारंटी मिलती है, साथ ही साथ एक साल तक फ्री चार्जिंग सुविधा के साथ पेश किया गया है,  भारतीय बाजार में 9. 99 लाख रुपये की शुरुआती कीमत रखी गई है, साथ ही 3.5 रुपये प्रति किलोमीटर की बैटरी रेंटल कीमत अलग से लगेगी। 3 वेरिएंट और 4 कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।

MG Windsor मे मिलने वाला फीचर्स

चाहे म्यूजिक कंट्रोल हो, एसी कंट्रोल या लाइट्स, आप इसकी स्क्रीन में ही सारे फंक्शन पाते हैं, जो कुल मायने में ठीक और कुछ मामले में सही नहीं लगते हैं। बाद बाकी इसमें फ्रंट वेंटिलेटेड सीट्स, 369 डिग्री कैमरा, ग्लास रूफ, क्लाइमेट कंट्रोल के साथ रियर एसी वेंट्स, कनेक्टेड कार टेक्नॉलजी, वॉयस कंट्रोल, जियो ऐप सपोर्ट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, 6 एयरबैग्स, 8 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेट क्लस्टर मिलता है, इसे बिजनेस क्लास जैस बनाने के लिए आराम और कंफर्टेबल का विशेष ध्यान दिया गया है।

5 हजार लोग जुड चुके हैClick Here

नमस्ते मै आशुतोष मिश्र प्रयागराज उत्तर प्रदेश से हुँ, 7 साल से मै पत्रकारिता के क्षेत्र मे कार्यरत हुँ, DainikBhaskar, Amarujala, SarkariHelp जैसी वेबसाईट के साथ कार्य कर चुका हुँ, हम प्रतिदिन नौकरी, भर्ती, ब्रेकिंग न्यूज, राज्य खबरो को आप तक पहुचाते है। हमारा लक्ष्य सही और उचित जानकारी प्रस्तुत करना।

Leave a Comment