Kisaan Loan Maaf : किसानो का 1 लाख का लोन माफ अपने आप जमा हो जाएगा पैसा बिना भाग दौड

5 हजार लोग जुड चुके हैClick Here

1 लाख रुपये तक के कृषि लोन माफ किया जाएगा ऐसे मे बहुत ही बडी खुशखबरी अभी जारी की गई है, जिसके अन्तर्गत कलेक्टरो, पुलिस आयुक्तो और एसपी के साथ एक बैठक के बाद यह निर्णय लिया गया है, ऐसे मे किसी राज्य मे यह ऐलान किया गया है, इस बारे मे नीचे अन्य विस्तृत समाचार उपलब्ध है, आपको इस कल्याणकारी योजनाओ के बारे मे विस्तार से बताया गया है, इसलिए पहले खबर को पढे फिर समझ कि कौन कौन से राज्यो मे लोन माफी की प्रक्रिया शुरु की गई है।

kisaan loan maaf upto 1 lakh
kisaan loan maaf upto 1 lakh

किसानो का 1 लाख कर्ज माफ

किसानो के लिए यह बडी खुशखबरी है, तेलंगाना राज्य के किसानो का 1 लाख तक का कृषि लोन माफ कर दिया जाएगा। तेलंगाना राज्य के मुख्यमंत्री ने किसानो को राहत देते हुए एक लाख रुपये तक के कृषि कर्ज को माफ कर दिया गया है, तेलंगाना सीएणओ ने बताया कि सीएम ने इस मामले मे बैंको को स्पष्ट निर्देश दिया है, कि लोन माफी के लिए जारी की गई राशि को दूसरे खातो मे न भेजा जाए। 18 जुलाई की शाम तक किसानो के लोन खातो मे जमा हो जाएगा पैसा। 

मतलब उनका लोन अपने आप जमा हो जाएगा इसके लिए किसी भी प्रकार की कोई भाग दौड किसानो नही करना होगा। उन्होने जिक्र किया की सरकारी कार्यक्रमो और योजनाओ को अन्तिम लाभार्थियो तक पहुचाना कलेक्टर की जिम्मेदारी रहेगी, जिला के सभी कलेक्टरो को फील्ड मे जाने का आदेश दिया, हर पात्र व्यक्ति तक छह गारंटी पहुचाना सरकार का मिशन है।

5 हजार लोग जुड चुके हैClick Here

नमस्ते मै आशुतोष मिश्र प्रयागराज उत्तर प्रदेश से हुँ, 7 साल से मै पत्रकारिता के क्षेत्र मे कार्यरत हुँ, DainikBhaskar, Amarujala, SarkariHelp जैसी वेबसाईट के साथ कार्य कर चुका हुँ, हम प्रतिदिन नौकरी, भर्ती, ब्रेकिंग न्यूज, राज्य खबरो को आप तक पहुचाते है। हमारा लक्ष्य सही और उचित जानकारी प्रस्तुत करना।

Leave a Comment