Sarkari Naukri : कमाल की सरकारी नौकरी SAIL मे बिना परीक्षा नौकरी 2.5 लाख महीना सैलरी

5 हजार लोग जुड चुके हैClick Here

Sarkari Naukri : अगर आप भी सरकारी नौकरी करना चाहते है, और वे भी बिना परीक्षा दिए सरकार नौकरी मिल जाए जिसमे अच्छी खासी प्रति माह सैलरी मिले तो ऐसी ही भर्ती के बारे मे आज हम आपको बताने वाले है क्योकी SAIL की तरफ से बिना परीक्षा वाली सरकारी नौकरी जिसमे लाखो रुपये सैलरी भी मिलेगी, यह युवाओ के लिए सुनहरा मौका हो सकता है, क्योकी SAIL की तरफ से जारी की जाने वाली भर्ती की पूरी जानकारी को विस्तार से प्रस्तुत किया गया है।

SAIL SARKARI NAUKRI
SAIL SARKARI NAUKRI

Sarkari Naukri

सेल अर्थात स्टील आफ अथारिटी के अन्तर्गत ओडिशा ग्रुप आफ साइंस ने अलग अलग ब्रांच के लिए अस्पतालो के लिए स्पेशलिस्ट और सुपर स्पेशलिस्ट तथा जीडीएमओ के पदो के लिए बिना परीक्षा भर्तीया जारी की गई है, लेकिन उक्त पदो के लिए मेडिकल की पढाई करने वाले ही आवेदन करने के पात्र होगे तथा उपलब्ध पदो पर सरकारी नौकरी के अन्तर्गत नियुक्तिया होनी है, आप sailcareers.com की वेबसाइट पर जाकर अपना आवेदन दर्ज कर सकते हैं । लेकिन मेडिकल क्षेत्र वाले किन पात्रता और योग्यता के अन्तर्गत इसमे आवेदन कर सकते है।

SAIL भर्ती के बारे मे

सेल मे भर्ती के लिए जारी किए जाने वाले नाटिफिकेशन के अनुसार उम्मीदवार के पास मेडिकल डिग्री अनिवार्य होनी चाहिए, तथा न्यूनतम आयू की कोई सीमा नही रहेगी पर अधिकतम आयु 69 वर्ष रहने वाली है, और इसमे आरक्षित वर्ग को विशेष छूट भी दी जाएगी, उपलब्ध भर्ती मे 2.5 लाख रुपये प्रति महीने का वैतन दिया जाएगा, तथा भर्ती प्रक्रिया मे लिखित परीक्षा नही होगी बल्की सीधे इंटरव्यू के आधार पर नियुक्तिया की जाएगी, इंटरव्यू की तारीख और स्थान की, तो यह इंटरव्यू 24 सितंबर को कॉन्फ्रेंस हॉल, इस्पात जनरल अस्पताल, राउरकेला में होगा और इस इंटरव्यू के लिए रिपोर्टिंग टाइम सुबह 9:30 बजे से 11 बजे तक तय किया गया है.

5 हजार लोग जुड चुके हैClick Here

नमस्ते मै आशुतोष मिश्र प्रयागराज उत्तर प्रदेश से हुँ, 7 साल से मै पत्रकारिता के क्षेत्र मे कार्यरत हुँ, DainikBhaskar, Amarujala, SarkariHelp जैसी वेबसाईट के साथ कार्य कर चुका हुँ, हम प्रतिदिन नौकरी, भर्ती, ब्रेकिंग न्यूज, राज्य खबरो को आप तक पहुचाते है। हमारा लक्ष्य सही और उचित जानकारी प्रस्तुत करना।

Leave a Comment